डू मोबाइल ने अपना नया S2 स्मार्टफोन लांच कर दिया है। तमाम लेटेस्ट फीचर्स से लैस यह स्मार्टफोन युवावर्ग को ध्यान में रखकर पेश किया गया है। S2 में फ्लैश के साथ एम्बेडेड रियर 5.0 एमपी एएफ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा है। इसमें फ्रंट और बैक दोनों में वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा है, जो आपकी यादों को हमेशा के लिए ताजा बनाए रखेगी।

इस स्मार्टफोन में 5 इंच डिस्प्ले वाला स्क्रीन आपकी कल्पना को जीवंत करता है। इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर लगा हुआ है। एस 2 में 1 जीबी रैम और 8 जीबी रॉम है जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

एस 2 लेटेस्ट एंड्रॉइड 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जो मल्टीटास्किंग के अनुभव को रोमांच से भर देता है। 4 जी वोल्ट होने के कारण यह हाई स्पीड ब्राउजिंग, डाउनलोडिंग, स्ट्रीमिंग और वीडियो कॉलिंग को एक नया अनुभव प्रदान करता है। इसमें आप असीमित वेबसाइटों, ऐप्स, गेम्स और सबकुछ का आनंद ले सकते हैं।

लेटेस्ट तकनीक से लैस होने के कारण आप इस पर बिना रुकावट के फिल्में, टेक्स्ट या कॉल देख सकते हैं। इसकी शक्तिशाली 3000 एमएएच ली-आयन बैटरी सुपर-चार्ज रहती है, जो दिनभर के लिए काफी है। यह ड्यूल सिम फोन स्मार्ट कनेक्टिविटी विकल्प की सुविधा प्रदान करता है जिनमें ब्लूटूथ, यूएसबी टिथरिंग, जीपीएस, वाई-फाई, हॉटस्पॉट, एफएम रेडियो, एमपी 3 प्लेयर, ग्रेविटी सेंसर, प्रॉक्सीमिटी सेंसर भी शामिल हैं।

लांच के अवसर पर डू मोबाइल के इंडिया सेल्स हेड संदीप मेहरा ने कहा कि हमारा लक्ष्य हमेशा सस्ती कीमत में बेहतरीन प्रौद्योगिकियों से युक्त बेहतरीन उत्पादों को लाना है। इस एस 2 स्मार्टफोन में लोड किये गये इन सभी अद्भुत फीचर्स और स्पेशिफिकेशन्स के कारण, और विशेष रूप से इतनी कम कीमत होने के कारण, यह निश्चित रूप से प्रत्येक ग्राहक के बजट में होगा और हर किसी को पसंद आएगा।

सिल्वर एंड गोल्ड के दो रंगों में मौजूद एस2 स्मार्टफोन की कीमत 3990 रुपये है। एस2 बनाने वाली चीनी कंपनी डू मोबाइल ने 15 राज्यों में 450 से अधिक वितरक और 12000 से अधिक खुदरा विक्रेताओं के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करा ली है।