इंफिनिक्स मोबाइल ने अपना नया स्मार्टफोन Infinix Hot 6 Pro लांच कर दिया है। Hot 6 Pro को आज के युवाओं के वीडियो देखने के अनुभव को बेहतर बनाने के हिसाब से तैयार किया गया है। 5.9 इंच एचडी+ स्क्रीन और 18:9 फुल-व्यू डिस्प्ले के साथ 7999 रुपये की कीमत वाले इस हॉट 6 प्रो में 4000 एमएएच की बैट्री है। Hot 6 Pro बोर्डेक्स रेड, सैंडस्टोन ब्लैक और मैजिक गोल्ड कलर में उपलब्ध है।

5.99 इंच एचडी+ फुल-व्यू डिस्प्ले से लैस यह फोन वीडियो देखने, पढ़ने और ब्राउजिंग के लिए अपने सेगमेंट में सबसे बढ़िया है। आई केयर मोड के साथ अंधेरे में भी इसका इस्तेमाल आसानी से किया जा सकता है। 2.5 डी घुमावदार किनारों के साथ, 83.4% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो, स्लिम बीज़ल्स और मैट फिनिश सब एक साथ इस स्मार्टफोन है।

हॉट 6 प्रो में 4000 एमएएच की बैट्री होने के कारण एक बार पूरी तरह चार्ज करने के बाद आप 12 घंटे तक बिना किसी रुकावट के वीडियो प्लेबैक या 37 घंटे के संगीत प्लेबैक का आनंद ले सकते हैं। मल्टीमीडिया के बेहतर अनुभव के लिए हॉट 6 प्रो 83 डेसिबल के सराउंड साउंड वाले फोन स्पीकर्स से बेहतरीन ऑडियो आउटपुट देता है।

हॉट 6 प्रो ड्यूल रियर कैमरे से लैस है। 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे और एफ2.0 के सेंसर वाले 2 मेगापिक्सल के दूसरे कैमरे के कारण काफी बढ़िया तस्वीर मिलता है। फेस डिटेक्शन ऑटो फोकस कैमरे को तेजी से फोकस करने में मदद करता है, इसका ड्यूल एलईडी सॉफ्ट लाइट अंधेरे में भी आपकी खूबसूरती को निखार देता है। पोर्ट्रेट मोड, एचडीआर, ब्यूटी, पैनोरमा, नाइट मोड, टाइम लैप्स और प्रोफेशनल कैमरा सेटिंग जैसे अन्य फीचर्स फोटोग्राफी के व्यापक अनुभव को बढ़ा देते हैं।

इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सॉफ्ट लाइट से जुड़ा है, जो कम लाइट में भी बेहतरीन सेल्फी लेने और वीडियो कॉल करने में मदद करता है। इसमें मौजूद ब्यूटी मोड आपके रंग को और निखार देता है।

Infinix Hot 6 Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425,  64 बिट क्वॉड-कोर प्रोसेसर है। 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज क्षमता वाला ये स्मार्टफोन आधुनिक एंड्राइड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस है। इसमें आप दो नैनो सिम और एक माइक्रो एसडी कार्ड लगा सकते हैं।