वियतनाम की स्मार्टफोन कंपनी Mobiistar ने भारत में पैठ बनाने के लिए 10 हजार से भी कम दाम में अपने दो दमदार स्मार्टफोन लांच कर दिए हैं। दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात रीजेंसी में #indiblogger इवेंट में #mobiistar ने CQ और XQ Dual दो बेहतरीन स्मार्टफोन पेश किए।

#EnjoyMore कंसेंप्ट के साथ #Mobiistar ने सेल्फी लवर ग्राहकों के लिए तमाम खुबियों से लैस ये स्मार्टफोन लाकर युवाओं को लुभाने की कोशिश की है।

Mobiistar CQ
Mobiistar CQ देश के युवाओं को ध्यान में रखकर पेश किया एक बेहतरीन स्मार्टफोन है। पांच हजार से कम कीमत वाले इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का ब्यूटी मोड से लैस सेल्फी कैमरा है। इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी है। 5 इंच के इस एचडी स्मार्टफोन में क्वालकम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर है। CQ में ट्रिपल कार्ड स्लॉट दिया गया है। दो में आप सिम लगा सकते हैं जबकि तीसरे में माइक्रो एसडी कार्ड लगा सकते हैं। दो जीबी रैम वाले इस स्मार्टफोन में 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है। युवाओं के इस्तेमाल के हिसाब से इसमें 3020 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Mobiistar XQ Dual
मोबीस्टार XQ Dual ड्यूल सेल्फी कैमरा से लैस स्मार्टफोन है। ब्यूटी मोड के कारण इस फोन से सेल्फी लेना एक अलग ही अनुभव प्रदान करता है। इसमें 13 और 8 एमपी का दो फ्रंट सेल्फी कैमरा है। इसके साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। 5.5 इंच के इस फुल एचडी स्क्रीन स्मार्टफोन मं क्वालकम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर लगा हुआ है। जो किसी भी वीडियो देखने के अनुभव को दोगुना कर देता है।

XQ Dual में 3 जीबी का रैम के साथ 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे आप 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की बैटरी है जो दिन भर के लिए काफी है। इस फोन के पीछे फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है जिससे आप एक टच में फोन अनलॉक कर सकते हैं।

 

इन तमाम खुबियों से लैस इस Mobiistar XQ Dual स्मार्टफोन की कीमत है सिर्फ 7,999 रुपये। इस तरह से #Mobiistar ने आठ हजार से भी कम कीमत में दो धांसू स्मार्टफोन CQ और XQ Dual लांच कर भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपनी जगह बनाने की अच्छी कोशिश की है।