भारतीय स्मार्टफोन कंज्यूमर ने वनप्लस 3 को काफी पसंद किया है और अमेजन इंडिया पर इसे सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन की रेटिंग दी है.

भारतीय उपयोगकर्ताओं ने अमेजन इंडिया (Amazon.in) पर वनप्लस 3 स्मार्टफोन को 4.4/5 रेटिंग दी है. यह रेटिंग वनप्लस 3 लांच होने के बाद अमेजन पर उपलब्ध किसी भी स्मार्टफोन के मुकाबले ज्यादा है.

वनप्लस 3 को इसी साल जून में लांच किया गया है. लांच के बाद से ही वनप्लस 3 सबसे ज्यादा पसंदीदा स्मार्टफोन है और सर्वोच्च रेटिंग हासिल करते हुए इसने अन्य ब्रांडों के कई फ्लैगशिप फोन सहित अन्य सभी प्रीमियम स्मार्टफोन्स को पीछे छोड़ दिया है.

दुनिया भर के 35 से ज्यादा देशों में मौजूद ग्लोबल मोबाईल टेक्नॉलॉजी स्टार्टअप वनप्लस के जनरल मैनेजर- इंडिया विकास अग्रवाल का कहना है कि इस सम्मान से हम बहुत खुश हैं. वनप्लस 3 को मीडिया, उद्योग, उपयोगकर्ताओं और प्रशंसकों की काफी सराहना मिली है. वनप्लस 3 कई मायने में अतुलनीय है. इसमें बेहतर डैश चार्जिंग तकनीक, शानदार डिजाइन और अत्याधुनिक विशेषताएं हैं. वनप्लस 3 ने स्मार्टफोन बाजार में हलचल मचा दी और प्रीमियम फ्लैगशिप श्रेणी में नए मापदंड स्थापित कर दिए.

oneplus
अमेजन इंडिया के कंज्य़ूमर इलेक्ट्रॉनिक्स डायरेक्टर अरुण श्रीनिवासन का कहना है कि हम मानते हैं कि ग्राहकों के रिव्यू एवं उत्पाद की रेटिंग, उत्पाद की क्वालिटी और ग्राहकों की संतुष्टि मापने की सर्वाधिक निष्पक्ष एवं प्रभावशाली माप है. वन प्लस टीम को बधाई कि उन्होंने ऐसा स्मार्टफोन बनाया, जिसे पूरे भारत के ग्राहकों ने व्यापक तौर पर पसंद किया.

वनप्लस 3 में 6 जीबी रैम, 16 मेगापिक्सल का बैक कैमरा, 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, फुल एचडी रिजॉल्यूशन के साथ ऑप्टिक एमोलेड कैपेसिटिव टच स्क्रीन, अल्ट्रा-फास्ट सेरेमिक फिंगरप्रिंट स्कैनर, एन्ड्रॉयड मार्शमैलो 6.0.1 के साथ ऑक्सीजन ओएस, क्वाड-कोर क्वालकोम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर है और यह वोल्टे के साथ 4जी ड्युअल नैनो सिम कार्ड सपोर्ट करता है.
भारत में वनप्लस 3 अमेजन पर 27,999 रुपए में उपलब्ध है.

फोन के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए क्लिक करें: वनप्लस 3

By- Riya Rupani