स्टाइलप्रो ने मेकअप ब्रश क्लीनर और ड्रायर को भारत में जीन क्लाउड बिगइन के साथ मिलकर लांच कर दिया है। अभिनेत्री मंदाना-करीमी ने मुंबई के पाली हिल में जीन क्लाउड बिगइन सैलून में इसे शुरू किया। स्टाइलप्रो मेकअप ब्रश क्लीनर और ड्रायर बीबीसी अपरेंटिस विजेता टॉम पेलेरू का नवीनतम आविष्कार है। नई डिवाइस ने साफ और शुष्क मेकअप ब्रश को सेकंड में साबित कर दिया है जो स्पीन तकनीक का उपयोग करता है।

स्टाइलप्रो मेकअप ब्रश क्लीनर और ड्रायर एक मेकअप ब्रश क्लेंसेर के साथ आता है जिसका प्रयोग तब किया जाता है जब एंटी-बैक्टीरियल तरल साबुन और पानी के स्थान पर गैर-पानी में घुलनशील मेकअप होता है। पौष्टिक गेहूं के बीज, अंगूर के बीज और आर्गन तेल से भरे हुए, क्लिंजर दोनों प्राकृतिक और सिंथेटिक ब्रश साफ करने के लिए प्रयोग किया जाता है।

प्रोडक्ट लांच के दौरान अभिनेत्री मंदाना करीमी ने कहा कि, ‘मैं ट्रेस्मार्ट के सभी उत्पादों की एक बड़ी प्रशंसक हूं, वे वास्तव में बहुत ही अनोखी और क्रांतिकारी है। न्यू स्टाइलप्रो मेकअप ब्रश क्लीनर और ड्रायर उनसे एक और उत्पाद है जो सेकंड में अपने ब्रश की सफाई और सुखाने में मदद करता है।’

जीन क्लाउड बिगइन इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सीमान श्रीवास्तव ने कहा कि, ‘हम जीन क्लाउड में बिगइन इंडिया, स्टाइलप्रो के शुभारंभ के लिए ट्रेस्मार्ट के साथ हमारे सहयोग की घोषणा करने के लिए प्रसन्न हैं और खुश हैं कि हम भारत में अपनी प्रविष्टि को एक साथ चिह्नित कर सकते हैं। ट्रेस्मार्ट कुछ महान और अभिनव उत्पादों के साथ आने के लिए जाना जाता है और उनकी सीमा से नया उत्पाद वास्तव में जादुई है।’

स्टाइलप्रो यूरोप-फ्रांस, इटली, ऑस्ट्रेलिया, थाईलैंड, आयरलैंड और अब भारत में उपलब्ध है। यह मुम्बई और बेंगलुरु के सभी जीन क्लाउड बिगइन सैलून में खरीदारी के लिए उपलब्ध होगा।