क्रॉस मार्केटिंग इंक ने तकनीक पर आधारित मार्केट रिसर्च कंपनी वेलॉसिटी लांच की है. वेलॉसिटी को भारतीय बाजार की जरूरतों के हिसाब से डिजाइन किया गया है.

क्रॉस मार्केटिंग इंक टोक्यो स्टॉक एक्सचेंज की एक लिस्टेड कंपनी है. मार्केट की मांग और रिसर्च की जरूरत को देखते हुए वेलॉसिटी को तैयार किया गया है। वेलॉसिटी तकनीक रुप से बहुत कम समय में शुद्धता, सूक्ष्मता और सुस्पष्टता से आंकड़ों का विश्लेषण करने में सक्षम है।

वेलॉसिटी ग्राहकों के फैसले की निगरानी करने, कारण बताने, भविष्यवाणी करने और ग्राहकों के फैसलों को समझने में कंपनी की मदद करती है। वेलॉसिटी का मुख्यालय बेंगलुरु और ऑफिस मुंबई में है।

वेलॉसिटी कंपनियों को विज्ञापन, रिसर्च, ब्रैंड प्रमोशन, के साथ प्रॉडक्ट के दाम तय करने में भी मदद करती है।

वेलॉसिटी के प्रबंध निदेशक और सीईओ जसल शाह का कहना है कि आजकल तेजी से बदलती दुनिया में मार्केट की रणनीति भी तेजी से बदलती रहती है। कुछ रणनीति तो रातों-रात बदल जाती है, जिससे मार्केट की नब्ज पकड़ने और अपने प्रॉडक्ट की गुणवत्ता पर नजर रखने के लिए आंकड़ों तक तेजी पहुंचने और उसका विश्लेषण करने की जरूरत पड़ती है। हमारी तकनीक पर आधारित अप्रोच से ये आंकड़े बहुत ही कम समय में कंपनियों को मिल जाते हैं और इससे हमारे क्लाइंट्स को अपना काम करने में सुविधा होती है। हमारी पैरंट कंपनी की विश्व के अनेक देशों तक पहुंच होने के कारण ही हमें अपने बिजनेस को फैलाने और ज्यादा से ज्यादा क्लाइंट्स तक पहुंचने में मदद मिली है।