किराये पर बाइक देने वाली देश की सबसे बड़ी स्टार्टअप कंपनी व्हील स्ट्रीट ने अपने प्लेटफॉर्म पर ट्रैवल एंड टूर पोर्टल लॉन्च किया है. व्हील स्ट्रीट ने हाल में 26 शहरों में अपने काम का विस्तार किया है. अब व्हील स्ट्रीट ने देश भर में घूमने के लिए 150 से ज्यादा टूर पैकेज लांच की है. अब आप यहां से किराये पर बाइक के साथ टूर पैकेज भी बुक करा सकते हैं.

व्हील स्ट्रीट की वेबसाइट पर बाइकिंग के लिए कई टूर पैकेज की घोषणा की गई है. अब इसमें ग्राहक अपने लिए टूर एंड ट्रैवल पैकेज का चुनाव कर सकते हैं. यहां बाइक राडइर्स अपनी पसंद और रुझान के आधार पर टूर पैकेज चुन सकते हैं.

व्हीलस्ट्रीट के सहसंस्थापक और सीएमओ मोक्ष श्रीवास्तव के अनुसार, आज हर क्षेत्र में सोशल मीडिया और टेक्नोलॉजी की पैठ बढ़ चुकी है। नौजवान अपनी पसंद, जरूरतों और आदतों के हिसाब से ही आज हर काम करना पसंद करते हैं. इसलिए इसमें किसी को हैरत नहीं होनी चाहिए कि विभिन्न जगहों की यात्रा करना नई जेनरेशन या नौजवान पीढ़ी के लिए पहली प्राथमिकता या पसंद बन चुकी है. आजकल ये नौजवान इन रोमांचक यात्राओं के लिए ज्यादा खर्च करने के लिए तैयार हैं. आजकल ज्यादातर नौजवानों को सबसे ज्यादा पसंद आसानी और सुविधाजनक ढंग से बाइक चलाना है। इससे हमारा विश्वास है कि व्हीलस्ट्रीट के लिए यह बहुत बड़ा मौका है।
अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें-
https://www.wheelstreet.com