टेक स्टार्टअप कंपनी वाईएमएस मोबिटेक ने स्मार्टफोन कंपनी शियाओमी के साथ हाथ मिलाया है. पूर्वी भारत में MI India की विभिन्न एक्सेसरीज के वितरण का काम अब वाईएमएस मोबिटेक करेगा.

इस साझेदारी में शियाओमी की एक्सेसरीज़ के ऑफलाइन वितरण पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा जिनमें मी इन-इयर हेडफोन, मी कैप्सूल इयरफोन, मी ब्लूटूथ स्पीकर, मी बैंड 2, मी पावर बैंक और अन्य एक्सेसरीज़ शामिल है.

वाईएमएस मोबिटेक पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, ओड़िशा, असम, सिक्किम और सभी पूर्वोत्तर राज्यों में 2,000 स्टोर्स को शियाओमी की सभी एक्सेसरीज़ तत्काल प्रभाव से उपलब्ध कराएगी.

yms-mobitekवाईएमएस के ई-वितरण नेटवर्क में सभी 364 शहरों में 11,000 खुदरा दुकानदार और 350 वितरक शामिल हैं और यही वजह है कि यह भारत का सबसे बड़ा ऐप आधारित वितरण व्यवस्था है जो स्टॉक खाली करने और कारोबारी अवसर के शून्य नुकसान के साथ मांग पर बिक्री की गारंटी देती है.

वाईएमएस मोबिटेक के सह-संस्थापक अजय लड्ढा का कहना है कि वाईएमएस मोबिटेक अपने अग्रणी ई-वितरण प्लेटफॉर्म के ज़रिये भारत में वितरण के क्षेत्र में बाधा दूर करने के लक्ष्य के साथ सतत रूप से काम करती रही है. हमें खुशी है कि शियाओमी जैसी अग्रणी प्रौद्योगिकी कंपनी ने हमारे ऊपर भरोसा जताया.

शियाओमी इंडिया के ऑफलाइन बिक्री प्रमुख विपिन रैना ने कहा कि हमारी ऑफलाइन वितरण योजना में उल्लेखनीय तेज़ी आई है. हम इस दिशा में धीरे-धीरे कदम बढ़ाते रहे हैं और हमारा विश्वास है कि वाईएमएस मोबिटेक के साथ यह गठबंधन हमारी योजना में हमें और एक कदम आगे ले जाएगा.

वाईएमएस मोबिटेक ने अपने Apps You Need ब्रांड के तहत इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग के लिए वित्तीय उत्पाद तैयार किए हैं और इन उत्पादों की बिक्री और इस पर नज़र रखने के लिए वह अपने प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करती है. कुछ महीने पहले, इसने एक एक्सेसरीज़ व आईओटी ब्रांड Cult भी लांच किया.

By- Neha Koli